उदयपुर या जयपुर में सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा! जानें डिटेल

News

ABC News : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीत चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ 13 मई को दिल्ली में सगाई की है. दोनों की सगाई के तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद उनके फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच कपल की शादी पर बड़ा अपडेट सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान में शादी करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा शनिवार को अपनी फैमिली के साथ हाल ही में उदयपुर पहुंचीं. वह उदयपुर के होटल लीला पैलेस में ठहरी थीं और उनकी फैमिली उदयविलास पैलेस में ठहरी. परिणीति चोपड़ा ने अपनी फैमिली के साथ लंच किया और फिर अपने होटल चली गईं. बताया जा रहा है कि वह अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल करने के लिए पहुंचीं. वहीं, सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं. इस तरह से दोनों मिलकर राजस्थान में अपनी शादी के लिए वेन्यू फाइनल करेंगे.

बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा ने टूरिज्म डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर शिखा सक्सेना से भी मुलाकात की और आसपास के खास होटल और टूरिस्ट प्लेस के बारे में जानकारी ली. ये भी बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर या जयपुर में अपने वेडिंग वेन्यू को फाइनल कर सकते हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों अक्टूबर में सात फेरे ले सकते हैं. बताते चलें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में दोनों के फैमिली मेंबर्स के अलावा करीबी लोग शामिल हुए थे. अब देखने वाली बात होगी दोनों की शादी में कौन-कौन शामिल होता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media