परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें आयीं सामने, फैंस ने लुटाया प्यार

News

ABC News: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी हो गई है. कपल ने शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बीते दिन उदयपुर में रॉयल वेडिंग की. एक्ट्रेस ने अब अपनी शादी की पहली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर दी हैं. अपनी शादी में परिणीति और राघव बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

इस दौरान आप नेता राघव किसी बॉलीवुड हीरो की तरह ही अपनी दुल्हन परिणीति का हाथ थामे हुए वेन्यू में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों की बिग स्माइल इनकी खुशी साफ बयां कर रही है.परिणीति और राघव ने पूरे रिति-रिवाजों के साथ ट्रेडिशनल वेडिंग की है.

ये तस्वीर कपल के वरमाला के बाद की लग रही है. फोटो में परिणीति अपने दुल्हे मियां पर प्यार बरसाती हुई नजर आ रही हैं.परिणीति अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा के बेज कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी कैरी की थी. वहीं परिणीति के शहजादे राघव ने अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की ड्रेस पहनी थी. फेरो के समय की इस तस्वीर में राघव अपनी दुल्हनियां को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं.

ये तस्वीर कपल की वरमाला सेरेमनी के दौरान की है. राघव परिणीति को अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए बेकरार दिख रहे हैं.बता दें कि इस जोड़ी की ड्रीमी वेडिंग उदयपुर के लीला पैलेस में हुई है. इस दौरान पूरा लीला पैलेस दुल्हन की तरह सजा हुआ दिखा.ये तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा- ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली बात बात करते हुए हमारा दिल को इस बारे में पता था. …इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था. हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं.

एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते. हमारा फॉरइवर अब शुरु होता है!

शादी के बाद कपल की वेडिंग रिसेप्शन से भी पहली तस्वीर सामने आई थी.

 

फोटो में परिणीति पिंक कलर की शिमरी साड़ी में पिंक चूड़ा और सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं राघव ब्लैक कलर के सूट-बूट में काफी हैंडसम लग रहे थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media