पनकी का बेहद दर्दनाक अग्निकांड: चारपाई पर लेटी पैरों से लाचार महिला ने बार-बार मौत की आहट सुनी

News

ABC NEWS: कानपुर के पनकी बी-ब्लॉक में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमे पांव से चल ना पाने की बेबसी में एक महिला आग में जिन्दा जल जाने से जान चली गयी. हुआ यह कि मजदूर बाल किशन के घर में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई. आग की चपेट में आकर घर के अंदर चारपाई पर लेटी बाल किशन की दिव्यांग पत्नी लक्ष्मी (40) की जिंदा जलकर मौत हो गई. कमर की हड्डी टूटी होने की वजह से वे चल नहीं पाती थीं. बिस्तर पर लेटी ही रहतीं थीं. हादसे के वक्त बेटा घर के बाहर खेल रहा था.

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. लोगों को लगा कि कूड़ा जल रहा होगा। इसके चलते किसी ने ध्यान नहीं दिय.

मजदूर बालकिशन ने बताया कि वह रिश्तेदार के खाली प्लॉट में बने एक कमरे में पत्नी और 12 वर्षीय बेटा दुर्गेश के साथ रहता था. कुछ माह पहले सड़क हादसे में पत्नी लक्ष्मी की कमर की हड्डी टूट गई थी. इसके चलते वह बिना किसी की मदद के चलने-फिरने में असमर्थ थी. उसका इलाज चल रहा था. सोमवार को वह मजदूरी करने चला गया. पत्नी और बेटा घर पर थे.

मोहल्ले वालों ने बताया कि बाल किशन के घर के बाहर अक्सर लोग कूड़ा जला देते थे. लोगों को लगा कि कूड़ा जल रहा होगा. इसके चलते किसी ने ध्यान नहीं दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media