इंग्लैंड के तूफान में उड़ा पाकिस्तान! टेस्ट मैच के पहले ही दिन 500 से ज्यादा रन बनाये

News

ABC NEWS: पाकिस्तान के रावलपिंडी में गुरुवार (1 दिसंबर) को ऐतिहासिक इंग्लैंड-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज की शुरुआत हुई. इस टेस्ट मैच के पहले ही दिन इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 506 रन बनाकर वर्ल्ड क्रिकेट में तहलका मचा दिया है. इंग्लैंड की इस पारी के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाज पूरी तरह बेबस नजर आगे. वहीं, इंग्लैंड की ओर से पहले ही दिन के खेल में 4 खिलाड़ियों ने शतक जड़े.

पहले दिन 4 इंग्लिश बल्लेबाजों ने शतक जमाए

मैच के पहले दिन इंग्लैंड की तरफ से कुल 4 शतक लगे. ब्रूक ने नाबाद 101, जैक क्रॉली ने 122, बेन डकेट ने 107 और ओली पोप ने 108 रनों की पारी खेली. शाहीन शाह आफरीदी की गैरमौजूदगी में पाकिस्तानी गेंदबाज इंग्लैंड के आगे बेबस नजर आए. लेग स्पिनर जाहिद महमूद ने 2 विकेट लिए. मोहम्मद अली और हारिस रउफ को 1-1 सफलता मिली.

हैरी ब्रूक ने लगातार 6 चौके लगाए

इसी टेस्ट के पहले दिन इंग्लिश बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने ताबड़तोड़ अंदाज में शतक जमाया है. वह पहले दिन 81 बॉल पर 101 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने अपनी पारी के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुलाई की. साथ ही ब्रूक ने लेफ्ट आर्म स्लो बॉलर सऊद शकील के एक ही ओवर में लगातार 6 चौके भी जमाए. इसी के साथ उन्होंने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media