मच्छरदानी में पैक होकर कानपुर पहुंचे अन्नू अवस्थी, बोले- मच्छरन आप खुद है मारो

News

ABC NEWS: कानपुर में डेंगू का प्रकोप फैला है. लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी अनोखे अंदाज में सोमवार शाम को नगर निगम मुख्यालय पहुंचे. उनके अनोखे अंदाज को देखकर जिसने भी देखा वो एक टक देखता रह गया. अन्नू अवस्थी अपनी जीप के साथ खुद को भी मच्छरदानी से ढककर पहुंचे.

सरकार की जिम्मेदारी चीन और पाकिस्तान की
अन्नू अवस्थी ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी चीन और पाकिस्तान को मारने की है. मच्छर भी सरकार मारे और लोग अकेले मौज लें, ये तो गलत बात है. लोगों को मच्छर खुद मारने चाहिए.

सरकार का किया बचाव
हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी ने  कहा कि शहर में डेंगू का प्रकोप फैला हुआ है. अस्पतालों में बेड तक नहीं मिल रहे हैं. डेंगू से बचना है तो खुद की भी जिम्मेदारी समझनी होगी. सरकार ही सबकुछ करेगी, ऐसा नहीं सोचना चाहिए. घर में डेंगू का लार्वा न पनपे इसके लिए लोगों को खुद प्रयास करने होंगे.

मच्छर पूरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं
अन्नू अवस्थी ने कहा कि मच्छर अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. आप घर में अकेला न रहे, इसके लिए वे पूरा प्रयास कर रहे हैं. अकेले पाकर आपको प्यार कर भी कर रहे हैं. प्यार करते ही आप अस्पताल पहुंच रहे हैं. अस्पतालों के भरोसे न रहे. खुद जिम्मेदार बने और दूसरों को भी जागरुक करें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media