पचौरी व प्रमिला पांडेय की तनातनी आई सामने, महापौर बोली- सांसद पचौरी ने किया भितरघात

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर निकाय चुनाव में महापौर पद के लिए टिकट वितरण के साथ ही शुरू हुआ विवाद पहली बार खुल कर मंच पर आ गया. भाजपा दक्षिण जिला की कार्यसमिति में महापौर चुनीं गई भाजपा प्रत्याशी प्रमिला पांडेय ने पार्टी के सांसद सत्यदेव पचौरी पर भितरघात करने का आरोप लगाया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा अभियान लेकर आई है. रविवार को भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के कार्यालय में दक्षिण जिला की कार्यसमिति में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रमों की जानकारी दी जानी थी. कार्यक्रम में प्रमिला पांडेय ने एक सांसद की बात कहते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने करीबी समर्थकों को दूसरी पार्टी को वोट करने के लिए कहा.

प्रमिला पांडेय ने मंच पर खुलकर लगाया आरोप

बगल में मंच पर बैठे भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने कहा कि वह उनके लिए कुछ नहीं कह रही हैं, यह दूसरे सांसद के लिए है. सांसद सत्यदेव पचौरी बैठक में नहीं थे। निकाय चुनाव के दौरान यह विवाद तब शुरू हुआ था जब सांसद सत्यदेव पचौरी की बेटी नीतू सिंह का टिकट फाइनल मान लिया गया था.

नामांकन खत्म होने के एक दिन पहले देर रात प्रमिला पांडेय को प्रत्याशी बनाया गया था. सांसद सत्यदेव पचौरी ने नाराजगी जताई थी. मुख्यमंत्री की जनसभा के मंच पर भी प्रमिला पांडेय और नीतू सिंह के बीच तनातनी सबको साफ नजर आई थी.

पचौरी बोले- पार्टी पूछेगी तो बताऊंगा

उनके इस संबोधन की कार्यसमिति में मौजूद पदाधिकारियों ने पुष्टि की लेकिन उनका कहना था कि उन्हें मंच पर नहीं कहना चाहिए था. इस संबंध में जब प्रमिला पांडेय से बात की गई तो वह बोलीं कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा. वहीं भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि जब पार्टी उनसे पूछेगी तो वह बताएंगे.

निर्वाचित महापौर प्रमिला पांडेय ने सांसद सत्यदेव पचौरी पर लगाया भितरघात का आरोप . दक्षिण जिला की कार्यसमिति में बोल रही थीं महापौर, पचौरी बोले-पार्टी पूछेगी तब बताऊंगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media