‘…वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी’, दर्द में थीं वैशाली ठक्कर, ‘I Quit’ लिखकर कहा अलविदा

News

ABC NEWS: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब हमारे बीच नहीं रहीं. 30 साल की उम्र में एक्ट्रेस का यूं अलविदा कह जाना सभी को शॉक्ड कर रहा है. वैशाली तो चली गईं लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ गईं. मसलन, वैशाली को कौन परेशान कर रहा था? कौन है वो शख्स जिसका जिक्र वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में किया है? जैसे जैसे मौत की गुत्थी सुलझ रही है, सवालों के जवाब मिल रहे हैं. इस रिपोर्ट में जानते हैं उस शख्स के बारे में जिसने वैशाली को खुदकुशी करने पर मजबूर किया.

वैशाली की सुसाइड का कौन जिम्मेदार?

वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में राहुल नाम के शख्स का जिक्र किया है. वैशाली को राहुल ने फिजीकली और इमोशनली परेशान किया था. पुलिस को वैशाली ठक्कर की जो डायरी मिली है उसमें अपने मां और पिता से माफी मांगी है. लिखा है कि मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. डायरी में राहुल और एक दिशा नाम की लड़की का भी जिक्र है. डायरी के आखिरी शब्द हैं ‘I Quit’. पुलिस के मुताबिक डायरी में जिस तरह से वैशाली ने बातें लिखी हैं उससे लगता है कि वह डिप्रेशन में भी थीं. कुछ समय से उन्हें काम भी नहीं मिल रहा था. हालांकि ये बातें अभी जांच का विषय है इसलिए किसी ठोस निष्कर्ष पर अभी पुलिस नहीं पहुंची है. हम वैशाली के इस सुसाइड नोट की पुष्टि नहीं करते हैं.

वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा?

इससे पहले कि हम राहुल के बारे में डिटेल बताएं जानते हैं वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा था. I Quit मां. लव यू पापा मां. मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना. मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम. खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना मुझे माफ करे. I Quit .

वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट

कौन है राहुल?

वैशाली ने अपनी मौत के लिए जिस शख्स को जिम्मेदार ठहराया है वो शख्स राहुल नवलानी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल वैशाली का पड़ोसी है. जो कि पेशे से बिजनेसमैन है. वैशाली का घर इंदौर के साई बाग कॉलोनी में है. पुलिस के मुताबिक, राहुल की वजह से ही वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म की है. वैशाली की जल्द शादी होने वाली थी. इस दौरान राहुल एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वैशाली के दोस्त के मुताबिक, वे दिसंबर में शादी करने वाली थीं. शादी से 2 महीने पहले वैशाली का सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना शॉकिंग है. टीवी वर्ल्ड में वैशाली के इस फैसले ने सनसनी मचा दी है.

वैशाली ने अपना एक्टिंग करियर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू किया था. इसके बाद वे ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, विश या अमृत, मनमोहिनी 2, रक्षाबंधन जैसे शोज में दिखीं. वैशाली को अपने करियर में और ऊंची उड़ान भरनी थी. मगर अफसोस इससे पहले ही वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media