ओपी राजभर ने बता दिया कि इस तारीख को होगा भाजपा -रालोद गठबंधन का ऐलान

News

ABC NEWS: UP में जयंत चौधरी की अगुवाई वाली रालोद और एनडीए गठबंधन में शामिल होने की अटकलें तेज हैं. इसी बीच रालोद और बीजेपी के गठबंधन को लेकर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान ओपी राजभर ने कहा कि 12 फरवरी को जयंत चौधरी और एनडीए का गठबंधन हो जाएगा.  सूत्रों के मुताबिक रालोद और एनडीए गठबंधन की बातचीत अंतिम दौर में है.

ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी दो फाड़ हो चुकी है. इसका एक हिस्सा हमारे साथ हा रहा है. कई और नेता जल्द हमारे साथ जुड़ेंगे. जयंत चौधरी भी हमारे साथ आने वाले है. ओपी राजभर का ये बयान इंडिया गठबंधन को छोड़कर एनडीए के साथ आने की अटकलें तेज हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना 
ओपी राजभर ने इस दौरान सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी निशाना साधा है. राजभर ने कहा कि सपा को रसातल में पहुंचाने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य को भेजा गया है. स्वामी प्रसाद जानबूझकर इस तरह के बयान दे रहे हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि स्वामी के इस तरह के बयान के लिए अखिलेश यादव को जिम्मेदार हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव की शह पर बोल रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media