बहुत एंटरटेनिंग रहने वाला है अक्टूबर, एक के बाद एक 7 फिल्में होने जा रही रिलीज

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव ) जो लोग फिल्में देखने के शौकीन हैं, उनके लिए अक्टूबर का महीना खास होने जा रहा है. इस अक्टूबर एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. कई बड़े स्टार की फिल्में एक साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं लेकिन डेट को लेकर फिल्मों का क्लैश भी देखने को मिलने वाला है. बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक की कई बड़ी फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में टकराएगी. इनमें साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की फिल्म ‘लियो’ और बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की ‘गणपथ’ भी शामिल हैं. आइए जानते हैं 19-20 अक्तूबर को कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होंगी.

कौन-कौन सी मूवी होने जा रही हैं रिलीज ?
अगले महीने एक से बढ़कर एक मनोरंजक फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें कुछ बड़े बजट की फिल्में हैं तो कुछ कम बजट की. अलग-अलग थीम पर बनी ये फिल्में आपको लंबे वक्त तक याद रह जाएंगी. आइए जानते हैं कि अगले महीने कौन-कौन सी मूवी रिलीज होने जा रही हैं. थैंक्यू फॉर कमिंग, मिशन रानीगंज, भगवंत केसरी, लियो (Leo), टाइगर नागेश्वर, यारियां 2, गणपत.

कब रिलीज होगी ‘लियो’ और ‘गणपथ’
इस बार दशहरा 24 अक्तूबर को मनाया जाएगा. इससे पहले 19 अक्तूबर को तलपती विजय की ‘लियो’ रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी नजर आएंगे. विजय की फिल्म ‘लियो’ के सामने कोई भी एक्टर अपनी फिल्म नहीं लाना चाहता है लेकिन एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इसके लिए तैयार हैं. टाइगर के ​करियर की 10वीं फिल्म ‘गणपथ’ 20 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. इसकी जानकारी हाल ही में टाइगर ने पोस्टर के माध्यम से दी है. इस क्लैश को लेकर खूब चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

19-20 अक्तूबर को बॉक्स-ऑफिस क्लैश
तलपती विजय की ‘लियो’ और टाइगर श्रॉफ की ‘गणपथ’ के अलावा इस दौरान कई और फिल्में आने वाली हैं. इनमें तेलुगू फिल्म ‘भगवंत केसरी’, कन्नड़ फिल्म ‘घोस्ट’ 19 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जबकि 20 अक्तूबर को तेलुगू फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ और कन्नड़ की ‘एसएसई साईड बी’ रिलीज हो रही है. ऐसे में इन दोनों डेट्स को एक साथ कई फिल्में क्लैश होंगी. अब देखना ये होगा कि किस फिल्म पर दर्शक कितना प्यार लुटाता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media