कानपुर में छात्रा को बंधक बनाकर 8 घंटे तक अश्लीलता, चेहरा तेजाब से जला देने की धमकी

News

ABC NEWS: कानपुर के रावतपुर में दो युवकों ने घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा को जबरन दबोच लिया. इसके बाद उसे एक सूनसान जगह पर 8 घंटे तक बंधक बनाए रखा. इस दौरान उसके साथ अश्लीलता भी की। शादी से इनकार करने पर उसका चेहरा तेजाब से जलाने और माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी है. छात्रा की मां ने आरोपियों के खिलाफ रावतपुर थाने में FIR दर्ज कराई है. आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. छात्रा को 8 घंटे तक कहां बंधक बनाए रखा. CCTV और इलाके के लोगों से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दिन दहाड़े MLA आवास के पास से छात्रा को दो युवकों ने दबोचा

रावतपुर थाना क्षेत्र के लखनपुर में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उनकी बेटी रावतपुर के एक स्कूल में पढ़ती है. 1 नवंबर को सुबह 8 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. शोभन चौराहा के पहले विधायक नीलिमा कटियार वाली गली के सामने मुन्ना और उसके साथ मौजूद काले रंग के लड़के ने मेरी बेटी की साइकिल पकड़ ली और सूनसान जगह पर ले गए.

इसके बाद मेरी बेटी से छेड़खानी की. करीब आठ घंटे तक मेरी बेटी को बंधक बनाकर रखा और अश्लीलता करते रहे. स्कूल की छुट्‌टी होने के समय छोड़ दिया और धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा.

अगर मुझसे शादी नहीं की तो तुम्हारा चेहरा तेजाब से जला देंगे. किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी और तुम्हारे माता-पिता को भी जान से मार देंगे. छात्रा रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. उन्होंने 2 नवंबर को मामले में रावतपुर थाने में तहरीर दी.

ACP कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि मामले में छात्रा के मां की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ छेड़खानी, बंधक बनार रखने समेत अन्य गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट करके जेल भेजा जाएगा.

CCTV से आरोपियों की तलाश

रावतपुर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. छात्रा को 8 घंटे तक कहां बंधक बनाए रखा। CCTV और इलाके के लोगों से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जांच पूरी होते ही आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media