जन्माष्टमी पर अश्लील डांस; बार-बालाओं ने भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके, पूजा स्थल बना थिएटर

News

ABC NEWS: धार्मिक पर्व-त्योहारों  की आड़ में अश्लीलता अब फैशन बनता जा रहा है. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर यूपी के प्रतापगढ़ में उस वक्त अश्लीलता की हदें पार हो गईं, जब भगवान श्रीकृष्ण के पंडाले में ही खुलेआम बार-बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाए. दरअसल, प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना के बाबागंज बाजार में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर खूब अश्लीलता परोसी गई. बाबागंज बाजार में उमड़ी भीड़ के बीच भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए.

बार बालाओं के इन ठुमकों को देखने के दीवाने भी कम नहीं थे. आसपास के इलाकों के लोग इस ऑर्केस्ट्रा को देखने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर बाजार में खुलेआम अश्लीलता फैलाई गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो-दो बार बाला मंच पर भोजपुरी गानों पर फूहड़ डांस कर रही हैं. इतना ही नहीं, बार-बालाओं के फूहड़ डांस को देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीण बाजार में जमा हैं. यह भीड़ न केवल बार बालाओं के इन ठुमकों का लुत्फ उठा रही है, बल्कि इस रंगीन पल को अपने मोबाइल में भी कैद कर रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग बार बालाओं के इन फूहड़ डांस पर शोर मचा रहे हैं. खुलेआम बाजार में बार बालाओं के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हैरानी की बात यह है कि श्रीकृष्ण भगवान के पंडाल के पास ही इन ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था और अश्लील गानों पर बार बाला ठुमके लगाते दिखे.

हालांकि, प्रतापगढ़ में यह पहली बार नहीं है, जब किसी शुभ अवसर पर बार बालाओं का डांस हुआ है. इससे पहले प्रतापगढ़ के कुंडा बाजार में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बार-बालाओं का डांस किया गया था. इसके अभी चार दिन भी बीते भी नहीं थे कि जन्माष्टमी के पर्व पर बाबागंज बाजार में जमकर बार-बालाओं ने ठुमके लगाए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media