सोशल मीडिया में राममंदिर को लेकर लखनऊ में आपत्तिजनक टिप्पणी, एक्शन में पुलिस

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में सोशल मीडिया में राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दो युवकों का वीडियो वायरल हुआ। जिसके सामने आने पर पुलिस जांच में जुट गई है.  इससे पहले बस्ती जिले में राममंदिर को लेकर दो मामले सामने आए थे. पुलिस ने दो को हिरासत में लिया था.

गणतंत्र दिवस की शाम सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो युवक अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर को लेकर अभद्र भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दावा है कि वीडियो ठाकुरगंज के रहने वाले दो युवकों ने बनाया है. जो पहले भी इस तरह के वीडियो बना कर वायरल कर चुके हैं. हालांकि ठाकुरगंज पुलिस ने वीडियो के बारे में जानकारी होने से इनकार किया है.

वहीं इससे पहले बस्ती में राममंदिर उद्घाटन के दिन सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के दो मामले सामने आए हैं. हर्रैया पुलिस ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है जबकि छावनी पुलिस ने छानबीन में जुटी है. छावनी संवाद के अनुसार सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले किसी शहर में नौकरी करते हैं. छावनी थानाक्षेत्र के एक गांव का रहने वाले इस युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट इंस्टाग्राम की स्टोरी लगाकर शेयर किया है. विहिम के तहसील अध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने छावनी थाने पर दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है. थानाध्यक्ष सुभाष मौर्य ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media