अब उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस देते हुए ऋषभ पंत को विश किया बर्थडे

News

ABC News: ऋषभ पंत का आज जन्मदिन है. वह 25 वर्ष के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सारे शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. इन सभी संदेशों में एक विश सबसे खास है. यह वह विश है, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर छा गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने पंत को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने पंत के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इस वीडियो में उर्वशी रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. शुरू में वह अपने क्यूट से एक्सप्रेशंस दे रही है और फिर फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने सिर्फ ‘Happy Birthday’ लिखा है. यहां उन्होंने किसी का नाम मेंशन नहीं किया है. हालांकि जिस तरह पिछले कुछ हफ्तों से उर्वशी और पंत के बीच सोशल मीडिया पर बयानबाजी सामने आई है. उसे देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि उर्वशी की यह बर्थडे विश ऋषभ पंत के लिए ही है. उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए कहा था कि एक शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटे तक इंतजार किया था. उर्वशी ने इस दौरान बहुत कुछ बातें कही थी. यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसके बाद पंत ने पलटवार करते हुए इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘पीछा छोड़ दो बहन’. इसके बाद से इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया था. हालांकि इस वॉर का अंत भी जल्द ही हो गया. उर्वशी ने हाल ही में एक अन्य इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत का नाम लिए बगैर उनसे माफी मांगी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media