अब बांग्लादेश से आई शापला भाभी, प्रेमी की सच्चाई जानकर पैरों तले खिसकी जमीन

News

ABC NEWS: सचिन के प्यार में पड़कर पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) नेपाल से भारत पहुंच गईं. यह मामला सामने आए कुछ ही वक्त बीता था ऐसी ही एक और कहानी सिलीगुड़ी से सामने आई है. यह कहानी हमारे दूसरे पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश की रहने वाली शापल अख्तर की है. शापला आंखों में हजारों सपने लिए अपने प्रेमी के प्यार में बांग्लादेश से जिंदगी की परवाह न करते हुए भारत पहुंची, मगर यहां मामला कुछ और ही निकला. सच्चाई जानकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक करीब एक दो महीने पहले शापला अख्तर सिलीगुड़ी के एक लड़के के प्यार में पड़ गईं. इसके बाद वे बांग्लादेश से अवैध तरीके से बॉर्डर पार कर भारत पहुंच गईं. सिलीगुड़ी का युवक युवती को इंडो – बांग्लादेश बॉर्डर से अपने साथ बागडोगरा के चाय बागान से सटे इलाके में ले गया. शुरुआत के दिन तो किसी सुंदर सपने की तरह गुजरे, मगर बाद में यही खूबसूरत सपने भयानक परिस्थिति में बदलने लगे, क्योंकि वो लड़का असल में लड़कियों की तस्करी करता था. इस बात को जानने में शापला को थोड़ा समय लग गया.

प्रेमी की सच्चाई जानकर शापला के पैरों तले खिसकी जमीन
आरोपी युवक पिछले कई महीनों से प्यार का नाटक कर रहा था. यह समझने में शापला को देर हो गई. असल में लड़के का प्लान कुछ दिन प्यार का नाटक कर लड़की को नेपाल भेज देने का था. शापला को जब इसका पता चला तो वह वहां से भागकर सिलीगुड़ी रेलवे स्टेशन पहुंची. स्टेशन पर वॉलंटियर ऑर्गनाइजेशन (volunteer organisation) के लोगों ने जब लड़की को इधर-उधर घूमते हुए देखा तो उससे बात की तब जाकर पूरी घटना के बारे में पता चला.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने शापला को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया. फिलहाल, शापला को भारत में गैर कानूनी तरीके से घुसने के मामले में जेल कस्टडी में रखा गया है. पुलिस अभी उसके प्रेमी की तलाश कर रही है. इस घटना पर सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट ADC शुभेन्द्र कुमार ने बताया कि अभी जांच चल रही है. शापला के पास भारत आने के कोई भी दस्तावेज नहीं हैं. पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media