अब हरियाणा के फरीदाबाद में बवाल: भड़काऊ वीडियो डालने पर मारपीट; दुकान में तोड़फोड़

News

ABC NEWS: नूंह में ब्रजमंडल यात्रा पर हमले के बाद से उपजा तनाव खत्म नहीं हुआ है. शुक्रवार को फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी में फिर हिंसा हुई. सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो लेकर लोग उग्र हो गए. भीड़ ने वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट की. उसकी दुकान पर हमला करके तोड़फोड़ किया गया. पुलिस दोनों पक्ष के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दूसरी तरफ प्रेस कॉलोनी में भी एक जूस की दुकान पर भी तोड़फोड़ की गई.

यह घटना ऐसे समय पर हुई है जब नूंह, गुरुग्राम, फरीदाबाद समेत कई जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है. गौरतलब है कि नूंह में हिंसा के लिए सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों को भड़काया गया. हिंसा में छह लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। सोमवार से ही नूंह से लेकर पूरे एनसीआर में तनाव का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर दो पक्ष के लोगों में मारपीट का मामला सामने आया है. कॉलोनी के एक नाई की आसपास के कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. लोगों का आरोप है कि नाई ने धार्मिक उन्माद फैलाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस मामले में सारन थाना की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले शख्स और मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media