अब भोजपुरी में गर्दा उड़ाएगी ‘एनिमल’, खेसारी लाल यादव मचाएंगे तहलका

News

ABC News: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनीमल इन दिनों हर तरफ सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही एनिमल ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड भी रणबीर कपूर की एनिमल धूम मचा रही है. इस बीच फिल्म एनिमल को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एनिमल की कॉपी बनने जा रही है.

एनिमल के भोजपुरी वर्जन में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आने वाले हैं. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी लोग दंग रह गए हैं. इस फिल्म को नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोगों ने पसंद किया है. इसी को देखते हुए अब भोजपुरी इंडस्ट्री के मेकर्स एनिमल की कॉपी बनाने जा रहा हैं. खबरों के मुताबिक भोजपुरी वर्जन वाले एनिमल में खेसारी लाल यादव खूंखार अवतार में नजर आएंगे. रणबीर कपूर की तरह ही खेसारी लाल यादव फिल्म में खतरनाक एक्शन करते दिख सकते हैं. अगर सच में खेसारी लाल यादव इस रोल में नजर आएंगे तो ये फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होगी. बताते चलें कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा खेसारी एक सिंगर भी हैं. उनके गानों को यूपी-बिहार में लोग काफी पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव हर मामले में सुपरस्टार पवन सिंह को टक्कर देते है. मालूम हो कि खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में धमाल मचाया है. इस शो की वजह से खेसारी को एक अलग पहचान मिली थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media