अब BJP का ‘धमकीबाज’ नेता, बोले- ‘यहीं खड़े-खड़े सस्पेंड करा दूंगा…’ Video

News

ABC NEWS: UP के मुजफ्फरनगर जनपद में बीजेपी के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसमें वह वह बिजली विभाग के एक्सईएन और जेई को जनता के बीच लताड़ लगाते और धमकाते दिखे. यह धमकीबाज नेता और कोई नहीं बल्कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जनपद की सबसे हॉट सीट माने जाने वाली बुढ़ाना से बीजेपी के पूर्व विधायक उमेश मलिक हैं, जिन्हें इस बार गठबंधन से राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी राजपाल बालियान ने शिकस्त दी थी.

दरअसल, जनपद के बुढ़ाना एक्शन बिजली कार्यालय पर भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक उमेश मलिक ने बीजेपी नेताओं के साथ मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक ने बिजली विभाग के एक्शन और जेई को तत्काल भ्रष्टाचार पर खड़े-खड़े सस्पेंड करने की धमकी दे डाली.

आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों ने हाईटेंशन लाइन को बिना स्टेटमेंट बनाए सांठगांठ कर हटाकर चेंज कर दिया था, जिसको लेकर बीजेपी के नेताओं ने गुस्से में आकर धरना प्रदर्शन किया.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेताओं के धरने प्रदर्शन के जानकारी मिलते ही एसडीएम अरुण कुमार और बिजली विभाग के एससी सुनील गुप्ता मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी के पूर्व विधायक उमेश मलिक से बातचीत की. लेकिन कार्यकर्ताओं के सामने गुस्से में आए बीजेपी के बुढ़ाना पूर्व विधायक उमेश मलिक ने बिजली विभाग के एक्शन अजय कुमार और जेई पवन शर्मा को तत्काल सस्पेंड करने की धमकी देते हुए एफआईआर दर्ज करवा कर जेल भेजने की धमकी दे डाली.

वीडियो में उमेश मलिक ने कहा, ”वकील मैंने बुला लिया है. इस पर यहीं FIR होगी. यहीं से यह गिरफ्तार भी होगा और सस्पेंड भी. इसके लिए मुझे मुख्यमंत्री से बात करती पड़ी तो वो भी करूंगा.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media