अब BJP विधायक ने सोनिया गांधी को कहा- ‘विषकन्या’, बताया पाक और चीन का एजेंट

News

ABC News: कर्नाटक में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं आरोप-प्रत्यारोप का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे की ‘मोदी सांप’ वाली टिप्पणी और उनके पलटने वाले बयान के बाद बीजेपी विधायक यतनाल ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को विषकन्या कहकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है.

कर्नाटक में सियासी माहौल इस वक्त काफी गर्म है. कांग्रेस और बीजेपी में एक दूसरे पर शिकायत दर्ज कराने की होड़ लगी है. पहले ‘मोदी एक जहरीले सांप की तरह हैं’ वाले बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की थी. अब बीजेपी की तरफ से जारी इस विवादित बयान को लेकर कांग्रेस ने एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है. यतनाल ने कोप्पल में एक जनसभा के दौरान कहा कि पूरी दुनिया ने पीएम मोदी को माना. अमेरिका ने एक समय उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था. बाद में उन्होंने रेड कार्पेट बिछाया और पीएम मोदी का स्वागत किया. खरगे के ‘जहरीला सांप’ वाले बयान का पलटवार करते हुए विधायक ने कहा कि अब वे (खरगे) उनकी (पीएम मोदी की) तुलना सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे. जिस पार्टी में आप (खरगे) नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विषकन्या हैं? उन्होंने यह तक कह डाला कि सोनिया ने चीन और पाकिस्तान के साथ उनके एजेंट के रूप में काम किया. मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार को कलबुर्गी में रैली के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह है, आप सोचेंगे कि ये जहर है या नहीं, अगर आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी. हालांकि, उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा कि वह निजी टिप्पणी नहीं करते हैं. उन्होंने बीजेपी को सांप जैसा बताया. उनका बयान बीजेपी की विचारधारा के संदर्भ में था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media