नोरा ने पहन ली ऐसी ड्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- कपड़े हैं या जंजीर में..

News

ABC NEWS: नोरा फतेही अपने आइटम नंबर में जी जान लगाकर डांस करती हैं. शायद यही वजह है कि लोग जब भी उनका कोई गाना सुनते हैं तो झूम उठते हैं. लेकिन नोरा (Nora Fatehi) अपने फैशन सेंस की वजह से भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार नोरा का स्टाइल उन्हीं के ऊपर महंगा पड़ता नजर आ रहा है.

कपड़ों के पीछे मचा बवाल

इस फोटो को नोरा ने अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. नोरा ने एक व्हाइट कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ है और बीच में बेल्ट बांधी हुई है. लेकिन नोरा के आउटफिट पर जंजीरों का प्रिंट बना हुआ है. लोग इसे देखकर एक्ट्रेस और डांसर को खूब ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. पहले आप भी नोरा ने जो फोटो और वीडियो शेयर किया है, उसे जरूर देखें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा को सुननी पड़ी खरी-खोटी

साथ ही नोरा ने एक काला चश्मा भी पहना हुआ है. नोरा को अपने इस लुक को लेकर काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी. पोस्ट को शेयर करते ही जैसे सोशल मीडिया ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और नोरा के फैशन सेंस पर तरह-तरह की टिप्पणी (Comments) करने लगे. किसी ने तो नोरा से पूछ ही लिया कि ये ड्रेस है या फिर कैदियों के लिए डिजाइन किए गए कपड़े हैं. कई लोग नोरा के इस लुक को देखने के बाद मजाक भी करते दिखाई दिए.

वायरल होने लगी फोटोज

हालांकि नोरा के फैंस (Fans) को उनका ये लुक काफी पसंद आया है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि एक्ट्रेसेज लाइमलाइट में रहने के चक्कर में इस तरीके के अजीबोगरीब कपड़े (Dresses) पहनती हैं. नोरा फतेही ने काफी कम समय में अपनी एक अलग और मजबूत पहचान बनाई है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media