जैकलीन से जलती थी नोरा, चाहती थी मैं उसे छोड़ दूं, महाठग सुकेश की नई चिट्ठी में खुलासा

News

ABC News: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की एक और चिट्ठी आई है. इस चिट्ठी में सुकेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने अपनी चिट्ठी में यह दावा किया है कि नोरा चहती थीं कि सुकेश और जैकलीन का ब्रेकअप हो जाए क्योंकि नोरा इन दोनों से चलती थीं.

सुकेश ने आगे लिखा है कि नोरा लगातार उनका जैकलीन के खिलाफ ब्रेनवॉश कर रही थी. सुकेश ने यह चिट्ठी नोरा और जैकलीन के बीच विवाद को आधार बनाकर लिखी है. दरअसल सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुयपे के मनी लॉन्ड्रिंग केस में लगाया है. सुकेश ने आगे लिखा है कि निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना केवल पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे. सुकेश ने कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसके साथ डेटिंग करना शुरू कर दूं, नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं उसकी कॉल का जवाब नहीं देता था तो वह मुझ पर फोन करते रहने के लिए दबाव डालती थी. पत्र में सुकेश चंदशेखर ने फिल्म ऐक्ट्रेस नोरा फतेही के जैकलीन पर लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत बताया है. सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा की ED के सामने और EOW के सामने नोरा ने अलग-अलग बयान दिए जिससे साबित होता है वो अपने दिमाग से कहानी बना रही हैं. नोरा ने झूठ कहा कि वो मेरे से कार नहीं लेना चाहती थीं. वो सबसे बड़ा झूठ है. नोरा जब मुझ से मिली थी तब उसके पास महंगी कार नहीं थी. लेकिन मैंने और उसने मिलकर एक लग्जरी कार सिलेक्ट की जिसका स्क्रीन शॉट्स ED के के पास है. इसलिए नोरा झूठ ना बोलें. सच्चाई यह है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था. पर वो स्टॉक में नहीं थी. इसलिए मैंने उसे S सीरीज BMW कार गिफ्ट दी जो उसने लंबे वक्त तक अपने पास रखी.

सुकेश ने कहा- नोरा मुझे महंगे बैग और ज्वेलरी की पिक्चर भेजती थी. जो मैंने उसे गिफ्ट्स दिए हैं. वो अब तक उन्हें इस्तेमाल कर रही है. नोरा को मैंने करीब 2 करोड़ के गिफ्ट्स दिए, इसलिए वो उनका बिल नहीं दिखा सकती कभी कि वो उसने खरीदे हैं. निकी तंबोली और चाहता खन्ना से मेरे सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ते थे, और दोनों मेरे प्रोडक्शन में एक्टिंग करने वाली थीं. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. जेल जाने से पहले सुकेश के नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों से करीबी संबंध थे. अब मामले के सामने आने के बाद सुकेश की एक के बाद एक चिट्ठियां सामने आ रही हैं. सुकेश ने यह भी आरोप लगाया है कि नोरा फतेही ने आर्थिक अपराध ब्यूरो के सामने अपने बयान बदले थे. उसने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि नोरा चाहती थीं कि सुकेश जैकलीन को छोड़ दे. सुकेश के अनुसार जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो नोरा ने उसे परेशान भी किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media