बैकलेस अवतार में नजर आयीं नोरा फतेही, लुक्स से फैंस को किया क्रेजी

News

ABC News: डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छा गई हैं. नोरा फतेही ने अपने लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस सिजलिंग वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने जो कैप्शन दिया है वो भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस का दिल अपने नाम कैसे करना है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है. नोरा ने बैकलेस ब्लैक कलर का हॉट आउटफिट पहना है और लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं. नोरा इस वीडियो में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते दिख रही हैं. नोरा फतेही  आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत के बलबूते पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है. वह एक जबरदस्त डांसर तो हैं ही साथ में उन्होंने खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी साबित किया है. आज उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. पूरी दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से उन्हें कई रियलिटी शोज में बतौर जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इस बीच खबर यह भी है कि वो ‘झलक दिखला जा 10’ में भी जज की भूमिका निभाती नजर आएंगी. नोरा की फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अहम रोल निभाया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media