ED दफ्तर पहुंचीं नोरा फतेही, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

News

ABC News: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही, दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचीं हैं. नोरा से पहले भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है और मटेरियल एविडेंस के आधार पर उन्हें बुलाया गया है.

पीटीआई के मुताबिक बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस नंबरों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस से चंद्रशेखर के बारे में पूछताछ की जाएगी और प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) की धाराओं के तहत उनका बयान दर्ज किया जाएगा. ईडी ने इस मामले में दायर अपने पहले के आरोपपत्र में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में पेश किया था, जबकि फतेही का बयान उसी अभियोजन पक्ष की शिकायत में शामिल था. ईडी का आरोप है कि 32 साल के चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए खरीदे गए उपहार में अवैध धन का इस्तेमाल किया था. इस पैसे को उन्होंने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित हाई-प्रोफाइल लोगों को धोखा देकर कमाया था. चंद्रशेखर पर आरोप है कि 200 करोड़ की उगाही उन्होंने जेल में रहते हुए किया. फिलहाल आरोपी ईडी की गिरफ्त में है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media