नीतीश कुमार ने गर्भ रोकने का बताया फॉर्मूला, BJP बोली-B Grade फिल्मों का कीड़ा घुस गया है

News

ABC News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में कुछ ऐसा कह दिया जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है. नीतीश कुमार ने महिलाओं की साक्षरता दर और प्रजनन दर की चर्चा करते वक्त पति-पत्नी के शारीरिक संबंधों का जिक्र खुले सदन में कर दिया. जिसके बाद पुरुष विधायक मुस्कुराने लगे तो वहीं महिलाएं बुरी तरह से झेंप गईं. नीतीश कुमार के बयान अब राजनीति होना तय है.


मुख्यमंत्री ने जो कहा, उसे शब्दश: नहीं लिखा जा सकता. सोशल मीडिया में उनकी कही बातें वायरल हो रही हैं- “पुरुष है वह तो रोज रात में (इशारा) ###, उसके साथ वह रोज (इशारा) ### है न! तो उसी में वह ### हो जाता है. लड़की पढ़ लेती है तो उसे पता होता कि वह ### ठीक है, लेकिन अंतिम में ### उसको ### कर दो.” मुख्यमंत्री दरअसल शिक्षा के कारण बिहार में जन्म-दर गिरने की बात बताना चाह रहे थे, लेकिन वह इतना कुछ बोल गए कि वह वायरल हो गया.

बीजेपी ने एक्स पर नीतीश कुमार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता देखा नहीं होगा.”बीजेपी ने कहा, “नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ट “B” Grade फिल्मों का कीड़ा घूस गया है. सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर पाबंदी लगानी चाहिए. लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है!”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media