अखिलेश से मिले नीतीश कुमार, बोले- साथ मिलकर भाजपा को सत्ता से बेदखल करेंगे

News

ABC News: राजधानी लखनऊ में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करके प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकतंत्र पर खतरा है, महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है बीजेपी को हटाने के लिए हम आपके साथ हैं.

वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, हमने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करें और बीजेपी से पूरे देश को मुक्ति मिले. उन्होंने कहा कि काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है. हम लोग एकसाथ मिलकर आगे बढ़ें और अगले चुनाव में एकसाथ मिलकर लड़ेंगे तो देशहित में अच्छा होगा. नीतीश ने कहा कि हमारा रिश्ता पुराना है. हम मिल जुलकर साथ चलेंगे. देश के अन्य जगहों के हित में बातचीत किया है, बाकी पार्टियों से भी बात करके एकजुट करें. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि ये लोग शासन कर रहे हैं, कोई काम नहीं हो रहा है, सिर्फ प्रचार-प्रसार हो रहा है. ऐसी स्थिति में अधिक से अधिक पार्टियों के साथ बातचीत चल रही है. उसी सिलसिले में हम लोग भी बैठकर बातचीत किए हैं. जैसा उन्होंने कहा हमने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करें और मिलकर काम करेंगे ताकि यह देश आगे बढ़े और बीजेपी से देश को मुक्ति मिले. नीतीश कुमार ने कहा कि, देश के इतिहास को बदलने के चक्कर में लोगों को जाना चाहिए. सब एक साथ मिलकर अधिक से अधिक पार्टियों को एक साथ मिलाकर आगे बढ़ें और अगले चुनाव में सब एक साथ मिलकर लड़ेंगे तो बहुत फायदा होगा. यह देश के हित में होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media