लोकसभा चुनाव के लिए रंग जमाने में जुटे निरहुआ, ‘फिर मोदी ही आएंगे…’ लांच किया गाना

News

ABC NEWS: चंद महीनों बाद होने वाले लोकसभा चुनाव-2024 के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में पार्टी के सांसद भी अपने-अपने ढंग से माहौल बनाने में जुट गए हैं। इसी क्रम में आजमगढ़ से सांसद और भोजपुरी फिल्‍म स्‍टॉर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक नया गाना लांच कर दिया है. इसमें उन्‍होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गाकर बताया है. निरहुआ ने यूट्यूब पर ’24 में मोदी ही आएंगे…’ गाने को लांच किया है. इस गाने को लिखा है मृत्‍युंजय कुमार ने.

सरकार की उपलब्धियों का विस्‍तार से जिक्र किया
ध्‍यान खींचने वाले संगीत से सजे इस गाने में मोदी सरकार की उपलब्धियों का विस्‍तार से जिक्र किया गया है. निरहुआ का कहना है कि इस गाने का कॉपीराइट नहीं कराया गया है. यह बिल्‍कुल फ्री है और कोई भी अपने चैनल पर इसका इस्‍तेमाल कर सकता है. हाल में मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ में शानदार जीत हासिल करने के बाद बीजेपी नेता 2024 के लोकसभा चुनाव में देश भर में 400 प्‍लस और यूपी की सभी सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं. ऐसे में पार्टी के सांसद, विधायक अन्‍य जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता पूरी ताकत से मोर्चाबंदी में जुट गए हैं.

ऑफिशियल यूट्यूब पर जारी किया गाना
सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ ने ’24 में फिर मोदी ही आएंगे..’ शीर्षक से अपना गाना अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया. यह गाना मृत्युंजय कुमार ने लिखा है। निरहुआ ने बताया कि यह गाना जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता के लिए, देश के लिए किए गए कामों के बारे में याद दिलाएगा. गौरतलब है कि पिछले साल यानी 2022 में उत्तर प्रदेश चुनाव में निरहुआ द्वारा गाए गीत ‘आएंगे तो योगी ही, जीतेगी बीजेपी ही.. ‘ ने धूम मचा दी थी.

चुनाव के समय यह बच्चे-बच्चे की जुबान पर चढ़ गया था। उन्‍हें उम्मीद है कि इस बार भी यह गाना रिकॉर्ड तोड़ देगा. रैलियों और सभाओं के लिए उपयोगी इस गाने में अर्थव्यवस्था की बेहतर होती स्थिति से लेकर आयुष्मान कार्ड के लाभ तक को बताया गया है. लोगों को प्रेरित किया गया है कि 24 में तीसरी बार एनडीए की सरकार और मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media