ब्लैक बिकिनी में निक्की तंबोली ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, Video में दिखा ऐसा अवतार

News

ABC News: बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं. निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निक्की अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख फैंस घायल हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक क्लिप शेयर किया था, जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही थीं. इस बीच निक्की तंबोली का एक बोल्ड वीडियो आउट हुआ है, जिसमें वो बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

एक्ट्रेस का ये अवतार देख फैंस का मन मचल गया है. टीवी अदाकारा निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं. निक्की का ये रूप देख फैंस को ठंड में भी गर्मी का एहसास हो रहा है. इस वीडियो में निक्की अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बता दें कि बोल्डनेस और बेबाकी के मामले में निक्की के सामने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस पानी भरती हैं. इस क्लिप पर अबतक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक का बटन दबाया है. फैंस इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैम आप बहुत हॉट है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत सुंदर हो. इसके अलावा कई यूजर्स निक्की को इस वीडियो की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बताते चलें कि टीवी अदाकारा निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. इसके बाद निक्की रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी थीं. बाद में उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेरा हैं. निक्की तंबोली का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निक्की ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलने तिहाड़ जेल गई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर ने निक्की को कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media