निक्की तंबोली ने पार कीं बोल्डनेस की हदें, जालीदार ड्रेस में ढाया कहर

News

ABC News: एक्ट्रेस निक्की तंबोली टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आने के बाद से काफी चर्चा में रहती हैं. निक्की तंबोली खासकर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली अक्सर बोल्ड अपनी फोटोज शेयर करती हैं. निक्की तंबोली ने एक बार फिर अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है और फैंस को अपने कातिलाना अंदाज से घायल कर दिया है.

निक्की तंबोली ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. निक्की तंबोली काफी ग्लैमरस पोज देते हुए नजर आ रही हैं. निक्की तंबोली ने अपने फोटोशूट के दौरान ऑरेंज कलर की जालीदार ड्रेस पहनी हुई है. निक्की तंबोली का इतना दिलकश अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. निक्की तंबोली ने अपने कर्वी फिगर को जमकर फ्लॉन्ट किया है.

वहीं, निक्की तंबोली के खुले बाल उनके फैंस का ध्यान आकर्षित कर रहे थे. निक्की तंबोली के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. निक्की तंबोली फैंस को निराश किए हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. निक्की तंबोली की फैंस जहां तारीफ कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने निक्की तंबोली को जमकर ट्रोल किया है. निक्की तंबोली को यूजर्स उनकी ड्रेस को लेकर जमकर सुनाया है. एक यूजर ने निक्की तंबोली को फेंटा की बोतल बता दिया है.

निक्की तंबोली फोटोज के साथ ही वीडियोज भी शेयर करती हैं जिनमें बोल्डनेस की भरमार होती है. निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. निक्की तंबोली के करियर की बात की जाए तो उन्होंने बहुत कम उम्र एक्टिंग करनी शुरू कर दी था.

निक्की तंबोली ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है. निक्की तंबोली ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया था और काफी चर्चा में आ गईं. निक्की तंबोली अन्य शोज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media