निक्की तंबोली ने लेटेस्ट फोटोशूट से मचाया गदर, खुद को बताया ‘लाखों में एक’

News

ABC News: बिग बॉस 14 में नजर आईं निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने हॉट एंड सिजलिंग लुक से अक्सर फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं. अपने लेटेस्ट फोटोशूट से भी हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. निक्की तंबोली ने अपने हॉट फोटोज से न सिर्फ इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया बल्कि उन्होंने अपने आप को लाखों में एक भी बताया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

येलो रंग की इस अनोखी साड़ी में निक्की तंबोली को देखने के बाद फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में निक्की ने प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें येलो स्ट्रेप्स हैं. इस लुक के साथ निक्की तंबोली ने येलो रंग की साड़ी पहनी है. इन तस्वीरों में कभी निक्की तंबोली अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं. तो कभी वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

अपनी इन बोल्ड एंड सिजलिंग तस्वीरों को शेयर करते हुए निक्की तंबोली ने कैप्शन में लिखा, ‘झील को कहते हैं, लेक, अपने आप की तुलना दूसरों के साथ क्यों करना जब आप हैं लाखों में एक’. निक्की तंबोली की इस परफेक्ट पिक्चर को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के इस सिजलिंग लुक पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कोई फैन निक्की तंबोली की पिक्चर्स पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहा है, तो वही कोई उनकी इस तस्वीर पर फायर वाला इमोजी बना रहा है. एक यूजर ने निक्की की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘निक्की सिर्फ एक ही है’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एलेक्सा प्ले हाय मेरा दिल निक्की तंबोली आप बहुत स्टनिंग लग रही हैं’. अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपका ये आउटफिट बहुत ही शानदार है’.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media