अतीक अहमद के बहनोई का नए CCTV वीडियो से पर्दाफाश! मेरठ में मिले थे शूटर्स

News

ABC NEWS: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) पर बड़ा खुलासा हुआ है. माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बहनोई अखलाक (Akhlak) की शूटर्स से मुलाकात का CCTV वीडियो वायरल हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में शूटर डॉक्टर अखलाक के घर आते दिख रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अखलाक को प्रयागराज (Prayagraj) पुलिस एसटीएफ (STF) की मदद से गिरफ्तार करके मेरठ से ले गई थी. बता दें कि अतीक अहमद के रिश्तेदारों पर यूपी पुलिस (UP Police) और STF का एक्शन हुआ है. पुलिस ने अतीक के बहनोई अखलाक और नौकर शाहरुख को गिरफ्तार किया है. दोनों उमेश पाल के शूटर्स को मदद पहुंचाने का आरोप है.

शूटर्स से मिला अतीक का बहनोई

बता दें कि यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन में उमेश पाल हत्याकांड केस में माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को मेरठ से अरेस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक, साल 2005 में बीएपी विधायक राजू पाल के मर्डर के मुख्य गवाह उमेश पाल को मारने वाले शूटर्स की मदद में अहम भूमिक अखलाक अहमद ने निभाई.

हत्याकांड के बाद कौशांबी से अखलाक अहमद की UP 15 BK 1515 नंबर की निसान कंपनी की कार मिली थी. बताया जा रहा है कि अखलाक अहमद अपनी कार से असद को ले जाने आया था, लेकिन पुलिस के डर से अखलाक अहमद कार को कौशांबी में छोड़कर वापस मेरठ चला गया था. अखलाक के मेरठ पहुंचने के दो दिन बाद शूटर पहुंचे थे.

अखलाक ने असद को लगाया था गले

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर असद और गुड्डू मुस्लिम वारदात के दो दिन बाद अखलाक के घर पहुंचे थे. अखलाक ने दोनों को 50-50 हजार रुपये दिए थे. असद को पैसा देने के बाद अखलाक अहमद ने गले भी लगाया था. यूपी एसटीएफ ने वह सीसीटीवी भी हासिल किया, जिसमें असद को अखलाक अहमद गले लगा कर विदा कर रहा था.

अखलाक के घर आया था गुड्डू, सामने आया वीडियो
उमेश पाल की हत्या के बाद हत्यारे कई दिनों तक यूपी में घूमते रहे. बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ में कुछ दिनों तक छिपा हुआ था. ‘आजतक’ के पास बमबाज गुड्डू मुस्लिम का सीसीटीवी फुटेज है. अखलाक के घर गुड्डू मुस्लिम पैसे लेने आया था. गुड्डू बमबाज, अखलाक के घर दाखिल होता हुआ और रुपयों से भरा बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

गुड्डू मुस्लिम ने मेरठ से पैसे उठाए थे और दिल्ली में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद तक ये पैसे पहुंचाए गए थे. अतीक का बेटा असद दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में कई दिन तक छिपा हुआ था. बताया जा रहा है कि अखलाक की बेटी से असद की शादी भी होने वाली थी, लेकिन शादी से पहले ही असद ने उमेश पाल की सरेआम हत्या कर दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media