पड़ोसी की 6 साल की बच्ची को भेजा पान मसाला लाने, खरीद लाई चिप्स तो मार डाला

News

ABC NEWS: आगरा में एक युवक ने महज 20 रुपये के लिए अपने पड़ोसी की बच्ची की हत्या कर दी. आरोपी ने इस बच्ची को 20 रुपये देकर पान मसाला लाने भेजा था, लेकिन बच्ची दुकान से चिप्स लेकर आ गई. इस बात से नाराज आरोपी ने पहले तो बच्ची को पीटा और फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है.  पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. यह वारदात आगरा में अलीगढ़ कालोनी में मंगलवार रात का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक इस कालोनी में रहने वाली एक बच्ची मंगलवार की रात को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई. परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने बच्ची के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की. इसमें से एक कैमरे में बच्ची नजर आई. इसमें वह अपने पड़ोस वाले घर में घुसते हुए तो दिख रही है, लेकिन वापस आते नजर नहीं आ रही. संदेह होने पर पुलिस ने उस घर की तलाशी कराई. इस दौरान बच्ची का शव बरामद हुआ.

इसके बाद पुलिस ने बच्ची के पड़ोसी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. इसमें आरोपी ने वारदात को कबूल कर लिया. पुलिस को बताया कि उसने बच्ची को 20 रुपये देकर पास की दुकान पर पान मसाला लेने के लिए भेजा था. लेकिन जब बच्ची वहां से वापस लौटी तो उसके हाथ में पान मसाला नहीं था, बल्कि उस पैसे से उसने चिप्स खरीद लाई थी. इसके लिए उसने बच्ची को डांटा तो वह उल्टा बहस करने लग गई. ऐसे में उसने पहले तो बच्ची को पीटा और फिर गला घोंट कर हत्या कर दी.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बच्ची के शव को ठिकाने लगाने ही वाला था कि, पुलिस बच्ची की तलाश करते उसके घर तक आ गई. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया है. आगरा के एसपी सिटी मृगांक शेखर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media