कैमरे के सामने नेहा मलिक ने दिखाया किलर अंदाज, इस तरह फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

News

ABC News: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं. नेहा मलिक की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक की एक्ट्रेसेस फीकी लगती हैं. खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस नेहा मलिक ने फैंस के दिलों को अपने नाम कर लिया है.

इस बीच नेहा मलिक की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल रही है. इन फोटोज को देख फैंस को कड़ाके की ठंड में भी गर्मी का एहसास हो रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इन फोटोज में नेहा मलिक जालीदार ब्रा पहने नजर आ रही है. एक्ट्रेस का ये सुपरबोल्ड अवतार फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. नेहा की इस अदा पर हर को फिदा हो गया है.

इन फोटोज में नेहा मलिक कैमरे के सामने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर किलर पोज दे रही हैं. उनका हर एक पोज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. नेहा मलिक की इन फोटोज से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. एक्ट्रेस की हर एक तस्वीर को फैंस कई बार देख रहे हैं. नेहा मलिक की इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं. फिगर के मामले में वो सबसे टॉप पर हैं.

नेहा मलिक की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 3.5 मिलियन से भी ज्यादा है. भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक खेसारी लाल यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी. इसी के बाद लोग उन्हें जानने लगे थे. हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुद की अलग पहचान बनाई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media