कानपुर में रोड कटिंग परमीशन में लापरवाही, ऑनलाइन पोर्टल ही नहीं खोलते अफसर

News

ABC NEWS: मैनुअली हो रही रोड कटिंग परमीशन को बंद करने के साथ ही ऑनलाइन देने की व्यवस्था की गई थी लेकिन कई अधिकारी ऑनलाइन पोर्टल को खोल ही नहीं रहे थे. ऐसे में 50 से ज्यादा रोड कटिंग परमीशन पेंडिंग पड़ी हुई थी. बुधवार को डीएम ने समीक्षा में लापरवाही को पकड़ा और जोनल अभियंताओं को नोटिस जारी किया.

दिन में 2 बार करना होगा लॉगिन
कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम विशाख जी ने समीक्षा बैठक में दिन में 2 बार लॉगिन को चेक करने के कड़े निर्देश दिए. वहीं लापरवाही करने वाले नगर निगम जोनल अभियंता-4 और 5 का स्पष्टीकरण तलब किया. डीएम ने इस कार्य के लिए एडीएम सिटी अतुल कुमार को नोडल अधिकारी बनाया है.

समय से करें निस्तारित
रोड कटिंग ऑनलाइन परमीशन के लिए लॉगिन में आने वाले आवेदनों को समय से निस्तारित कराएं. यदि कोई भी आवेदन नगर निगम विभाग से संबंधित नहीं है तो तत्काल संबंधित विभाग का नाम अंकित करते हुए उसे ऑनलाइन फॉरवर्ड करें, ताकि संबंधित विभाग परमीशन जारी कर सकें.

डीएम ने एडीएम सिटी को निर्देश दिए कि प्रत्येक 7 दिनों में आइजीआरएस पोर्टल की तरह ही लॉगइन में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा करें. लापरवाहों पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media