नीतू कपूर ने बेटे रणबीर की एक्स पर कसा तंज! फिर कैटरीना की मां ने ऐसे दिया जवाब

News

ABC News:  बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. नीतू कपूर के पोस्ट को लेकर नेटिजेंस कयास लगाने लगे कि उन्होंने बिना नाम लिए बेटे रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ पर निशाना साधा है. अब कैटरीना की मां Suzanne Turquotte ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे नीतू कपूर के पोस्ट का जवाब माना जा रहा है.

नीतू कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, ‘सिर्फ इसलिए कि उसने आपको 7 साल तक डेट किया है, इसका मतलब ये नहीं है कि वह आपसे शादी करेगा. मेरे अंकल ने 6 साल तक मेडिसिन की पढ़ाई की है, लेकिन अब वह डीजे हैं.’ इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स ने ट्विटर पर नीतू कपूर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. अब कैटरीना कैफ की मां ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, ‘मेरी इस तरह परवरिश हुई कि मैं एक सफाई कर्मचारी को भी वही इज्जत दूं, जो एक सीईओ को दी जाती है.

इस पोस्ट को लेकर यूजर्स कैटरीना की मां को सपोर्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सही टाइम पर पोस्ट किया. जैसी मां वैसी बेटी’. दूसरे ने लिखा, ‘कही कहा आपने. आपने बच्चों को सही सीख दी है’.मालूम हो कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. रिलेशनशिप के दौरान कैटरीना और रणबीर ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और फिर दोनों ने साल 2016 में दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए थे. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने साल 2021 में विक्की कौशल के साथ शादी की थी. कपल ने राजस्थान में शादी सात फेरे लिए थे. वहीं, रणबीर कपूर ने पिछले साल 2022 में आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई है. कपल की एक बेटी है, जिनका नाम राहा कपूर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media