कथावाचक जया किशोरी इस वक़्त जितनी पतली दिखती, ऐसी पहले ना थीं

News

ABC NEWS: जया किशोरी इस वक्त देखने में जितनी पतली दिखती हैं पहले ऐसी नहीं थीं. जया किशोरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपना वजन कैसे कम किया. शुरुआत में उन्होंने वजन कम करने के लिए क्रैश डाइट प्लान शुरू किया था.

डाइट प्लान शुरू करने के बाद उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी और उनका काम पर फोकस घटने लगा. जया किशोरी ने फिर डाइट प्लान की जगह अपने लाइफस्टाइल में बदलाव किया. जया किशोरी ने जंक फूड खाने की बजाय घर के बने खाने पर ध्यान दिया जिससे वजन मेंटेन रहे.

जया गेहूं के रोटी से ज्यादा बाजरे कि रोटी खाना पसंद करती हैं जो हेल्थ के लिए फायदेमंद है और वजन कम करता है. रेगुलर एक्सरसाइज करना उनकी आदत है कभी गैप हो जाने पर अगले दिन एक्स्ट्रा वर्कआउट करती हैं. वे बाजरे की रोटी के साथ गुड़, मक्खन और केसर खाना पसंद करती हैं.


जया किशोरी 98 से 99% सादा खाना खाती हैं. कभी-कभार वे अपनी पसंद का खाना भी खा लेती हैं. बॉडी टेम्प्रेचर मेंटेन रखने के लिए पानी का सेवन ज्यादा करती हैं

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media