‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नायरा बनर्जी हुईं घायल, एक्ट्रेस का दिखा बुरा हाल

News

ABC News: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है. फिलहाल कंटेस्टेंट शूटिंग के दौरान खतरों का सामना कर रहे हैं. इन सबके बीच इस शो के कंटेस्टेंट फैंस से हर अपडेट सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं. वहीं शो के 14 प्रतियोगियों में से हाल ही में रोहित रॉय, अरिजीत तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा स्टंट करते समय घायल होने के कारण चर्चा में थे. अब खबर आ रही है कि नायरा बनर्जी को भी स्टंट के दौरान चोट लग गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nyrraa M Banerji (@nyra_banerjee)

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यारा एम बनर्जी को एक वाटर बेस्ड स्टंट करने के दौरान चोट लग गई है. कथित तौर पर, नायरा एक बोट पर थी और स्टंट को पूरा करने लिए उन्हें कई मुश्किलों को पार करना था. एक्ट्रेस ने इस दौरान नीपैड या लंबे मोजे नहीं पहने थे और इस वजह से वे चोटिल हो गईं लगी हालांकि, इससे उनके जोश में कोई कमी नहीं आई और एक्ट्रेस ने अपना स्टंट पूरा करके ही दम लिया, उनके डेडीकेशन और फ्लैक्सीबिलिटी की उनके को-कंटेस्टेंट ने भी तारीफ की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nyrraa M Banerji (@nyra_banerjee)

पिछले महीने, गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर अपलोड की थी जिसमें वह उदास चेहरे लिए हुए नजर आ रही थीं. मिरर सेल्फी में उनका बायां हाथ बुरी तरह जख्मी दिख रहा था. वहीं कुछ दिन पहले अरिजीत तनेजा को मामूली चोट लगी थी. उन्होंने अपने घायल हाथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें फफोले और खरोंच दिख रहे थे. उन्होंने इसे कैप्शन के साथ अपलोड किया, “दाग अच्छे हैं..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nyrraa M Banerji (@nyra_banerjee)

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के 14 कंटेस्टेंट्स में डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, शामिल हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media