Naagin 6 फेम महक चहल की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में रहीं भर्ती

News

ABC News:  ‘नागिन 6’ एक्ट्रेस महक चहल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो बीते दिनों महक चहल की तबियत इतनी बिगड़ गई थी कि वह तीन-चार दिनों तक आईसीयू में भर्ती रहीं और अब भी एक्ट्रेस अस्पताल में एडमिट हैं. दरअसल महक 2 जनवरी को बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी.

महक ने बताया कि उन्हें चेस्ट में दर्द हो गया था, जिसके कारण वह सांस नहीं ले पा रही थीं. महक चहल ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “मैं 3-4 दिनों तक ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर थी. मेरे दोनों फेफड़ों में इंफेक्शन था. मैं अब भी अस्पताल में ही भर्ती हूं. लेकिन अब मुझे नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. मैं पिछले आठ दिनों से अस्पताल में हूं और अब मेरी तबियत में काफी सुधार है. लेकिन अब भी मेरा ऑक्सीजन ऊपर-नीचे होता है. महक चहल ने इंटरव्यू में बताया कि वह काफी डर गई थीं, क्योंकि इस तरह उनकी कभी तबियत खराब नहीं हुई थी.

महक ने बताया, “जब मेरी सांस रुकने लगी तो मैं काफी डर गई थी क्योंकि मेरी जिंदगी में कभी मेरी ऐसी तबियत नहीं खराब हुई थी. जब भी मुझे खांसी हो रही थी. मेरी चेस्ट में बहुत ज्यादा दर्द महसूस हो रहा था. वर्क फ्रंट की बात करें तो महक चहल इन दिनों मशहूर टीवी शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं. शो में महक नेगेटिव किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस बिग बॉस 5 का हिस्सा बनी थीं. शो में एक्ट्रेस का दमदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media