बांदा में सरसों तेल का टैंकर पलटा, लोग बाल्टी और टंकियों में 43 लाख का तेल समेट ले गए

Spread the love

ABC NEWS: UP के बांदा में सतना रोड पर अचानक डिवाइडर से टकरा सरसों के तेल का टैंकर पलट गया. हालांकि, डाइवर और खलासी इस हादसे में बाल-बाल बच गए. लेकिन लाखों रुपये का नुकसान हो गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही लोगों को पता चला कि तेल का टैंकर पलट गया तो आसपास के लोग हाथों में बाल्टी, टंकी, ड्रम व अन्य सामान लेकर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने टैंकर से सरसों का तेल निकालना शुरू कर दिया.

घटना शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे की है. हादसा महेंद्रगढ़-दादरी हाइवे पर गांव पाली के पास हुआ. ट्रक ड्राइवर ने इसकी सूचना मालिक और पुलिस को दी. सूचना मिलने पर डॉयल 112 की टीम मौके पर पहुंची. ट्रक ड्राइवर के अनुसार डायल 112 के पहुंचने के बाद भी ग्रामीणों ने तेल निकालना जारी रखा. टैंकर जब खाली नहीं हुआ तब तक सैकड़ों की संख्या में लोगों ने तेल ले जाना जारी रखा.

बताया जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ है वहा से सतना जाने के लिए फोर लेन सड़क चालू होती है. ग्रामीणों के मुताबिक, वहां कोई सांकेतिक बोर्ड नहीं है, जिससे बाहरी लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं. जानकारी के मुताबिक, टैंकर में 28 टन तेल था. जिसकी कीमत लगभग 43 लाख रुपए बताई जा रही है.

नरैनी के SHO मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें एक टैंकर पलटने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. लेकिन टैकर पलटने से लाखों रुपये का सरसों का तेल बर्बाद हो गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

ड्राइवर के अनुसार, अचानक दो गाड़ियों के आगे आ जाने से तेल से भरा टैंकर असंतुलित होकर पलट गया. टैंकर पलटने के बाद जब आसपास के ग्रामीणों को इसकी सूचना लगी तो उन्होंने उससे तेल निकालना शुरू कर दिया. पुलिस और टैंकर मालिक को भी इसकी सूचना हमने दे दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media