‘ पठान ‘ पर बैन लगाने की मुस्लिम संगठनों की भी मांग, बताया- ऐसे किया जा रहा बदनाम

News

ABC NEWS: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर विवाद जारी है. जब से पठान मूवी का बेशरम रंग (Besharam Rang) गाना रिलीज हुआ है, विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले हिंदू और अब मुस्लिम संगठनों ने भी शाहरुख खान की इस फिल्म को बैन करने की मांग कर दी है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुस्लिम संगठनों ने बॉलीवुड के बादशाह की पठान फिल्म को बैन करने की डिमांड की है.

पठान फिल्म को लेकर विवाद जारी

बता दें कि पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने में एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के हॉट और बोल्ड सीन दिखाए गए हैं. इस गाने में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी भी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस पर भी संगठनों ने आपत्ति जताई है और फिल्म बैन करने की मांग की है.

मुस्लिम संगठनों ने की बैन की मांग

गौरतलब है कि हिंदू संगठनों के बाद अब मुस्लिम संगठनों ने भी खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है. मुस्लिम संगठनों ने फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने में दर्शाए गए सीन को लेकर नाराजगी जाहिर की है. ऑल इंडिया त्योहार कमेटी के चेयरमैन औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने पठान मूवी को इस्लाम की तौहीन करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पठान मूवी पर बैन लगाने की मांग की है.

धर्म को बदनाम करने की साजिश का आरोप

औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने आगे कहा कि पठान मूवी में इस्लाम मजहब के कानून और सिद्धांतों का मजाक उड़ाकर धर्म को बदनाम करने की साजिश रची गई है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. इसीलिए हम पठान मूवी को तुरंत बैन करने की डिमांड करते हैं.

युवाओं से की गई ये अपील

उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की पठान फिल्म को लेकर पूरे समाज में आक्रोश है. उन्होंने युवाओं से अपील की कि पठान फिल्म का विरोध करें. औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने कहा कि इसके साथ ही सरकार भी इस तरह की फिल्मों पर तुरंत बैन लगाए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media