मोदी-योगी पर हो रही बहस से चिढ़े मुस्लिम ड्राइवर ने दूल्हे के चाचा पर चढ़ा दी बोलेरो, मौत

News

ABC NEWS: यूपी के मिर्जापुर जिले के महोखर गांव में एक बोलेरो चालक ने दूल्हे की चाचा की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मोदी-योगी को लेकर छिड़ी राजनीति बहस के दौरान वर्ग विशेष का ड्राइवर गुस्से में आ गया और उसने दूल्हे के चाचा को गाड़ी से कुचल दिया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जापुर-प्रयागराज हाईवे पर शव रखकर जाम लगा. जाम की सूचना पर पहुंचे सीओ ने परिजनों और ग्रामीणों को समझाया-बुझाया, लेकिन परजिन नहीं माने. हालांकि एडीएम और एएसपी के समझाने पर परिजन मान गए और जाम खोल दिया.

बता दें कि घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास की है. कोलाही गांव के रहने वाले मृतक राजेशधर दुबे 50 वर्ष अपने भाई राकेश धर दुबे के लड़के की शादी में मिर्जापुर गए हुए थे. शादी से सुबह वापस हो रहे थे. बोलेरो गाड़ी में पांच लोग बैठे हुए थे. कुछ बाराती रास्ते में उतर गए. इस दौरान वर्ग विशेष के ड्राइवर और मृतक राजेश धर दुबे में मोदी-योगी के नाम पर गाड़ी में राजनीति बहस होने लगी, जिससे नाराज वर्ग विशेष के ड्राइवर ने राजेश धर दुबे को नीचे उतार दिया.

पहले गाड़ी चढ़ाई, फिर कुछ दूरी घसीटा

इसके बाद राजेश धर दुबे कहा कि नहीं जाने देंगे, फिर ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा कर कुछ दूरी तक घसीटते हुए मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से राजेश धर दुबे की मौके पर ही मौत हो गई. जब इसकी जानकारी ग्रामीणों और परिजनों को हुई तो वह मौके पर धटनास्थल पहुंच गए. नाराज ग्रामीणों ने मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग को शव रखकर जाम लगा दिया. आक्रोशित परिजनों ने डीएम-एसपी के बुलाने के साथ ही आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

ADM-ASP के समझाने पर माने परिजन

मौके पर पहुंचे सीओ परमानंद कुशवाहा ने ग्रामीणों और परिजनों को घंटों समझाने का प्रयास किया और कार्रवाई का आश्वासन भी दिया, लेकिन परिजन नहीं माने. जानकारी मिलने पर अपर जिलाधिकारी शिव प्रताप शुक्ला और अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों को समझा-बुझाकर तहरीर लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर जाम खोला गया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media