नशेबाज पिता बन गया दरिंदा, तीन साल के बेटे की बेरहमी से हत्या, फावड़े से किए तीन टुकड़े

News

ABC News: फतेहपुर जिले में तीन साल के बेटे की बुधवार रात नशेबाज पिता ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद गड्ढा खोदकर खेत में शव को दबा दिया. घटना की जानकारी पर पत्नी और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. पिता को पकड़ कर पीटा. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपी पिता को हिरासत में लिया है. पुलिस हत्या की वजह पिता का नशेबाज होना मान रही है.

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के चितिसापुर गांव के सुहाई बाग निवासी चंद्र किशोर लोधी लुधियाना में मजदूरी करता है. पत्नी लक्ष्मी ने बताया शाम करीब करीब साढ़े सात पति घर आया. उसका तीन साल का बेटा राज चारपाई पर लेटा था. नशे की हालत में में पति बेटे को घुमाने के बहाने से ले गया. करीब एक घंटे बाद बाद गांव का एक व्यक्ति घर आया. उसने बताया कि खेत में पति ने बेटे की हत्या कर दी है.यह सुनकर उसके होश उड़ गए. ग्रामीणों के साथ वह खेत पर पहुंची. पति बेटे की हत्या के बाद शव को खेत में दबा चुका था. इसकी सूचना फैलते ही गांव के लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस के सामने खेत से शव को बाहर निकाला गया. प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया चंद्रकिशोर नशे की गोलियां खाता है. नशे में ही घटना की है. तीन साल के बच्चे से पिता की खुन्नस समझ नहीं आ रही है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है. हत्या की वजह के बारे में पूछताछ की जा रही है. आखिरकार बेटे ने क्या बिगाड़ा था यह बोलते हुए मां लक्ष्मी ने पति पर खुरपी से ताबड़तोड़ हमला किया. प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि बेटे की हत्या की खबर मिलने के बाद लक्ष्मी चीख पुकार मचाते हुए अपने खेत की ओर दौड़कर पहुंची. फावड़ा लिए चंद्रप्रकाश बेटे को खेत में दबाने के बाद बैठा था. फावड़े में खून लगा देखकर ही लक्ष्मी ने खेत में पड़ी खुरपी से पति चंद्रप्रकाश पर ताबड़तोड़ हमला किया. चंद्रप्रकाश भी हमले में घायल हो गया. उसने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन गांव वालों ने चंद्रप्रकाश को पकड़ लिया. सभी की जुबान पर एक ही शब्द था कि आखिर तीन साल के बच्चे ने पिता का क्या बिगाड़ा था. ग्रामीणों ने मिट्टी में दफन मासूम के शव को बाहर निकाला. उसका शव तीन टुकड़ों में निकला. यह देख कर रिश्ते शर्मसार हो गए. ग्रामीण बोले की आखिर एक पिता कितना बेरहम हो सकता है कि मासूम के शरीर को तीन टुकड़ों में काट डाला. एक हाथ, एक पैर शरीर से अलग मिले. इस हैवानियत भरी वारदात को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं रही. ग्रामीणों का कहना रहा कि चंद्रकिशोर कई सालों से बाहर रहता था. उसे किसी तरह की रिश्तों को लेकर आशंका भी हो सकती है. इस वजह से ही ऐसी वारदात को अंजाम दिया होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media