फिर साथ दिखेंगे मुन्ना भाई और सर्किट, संजय दत्त ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

News

ABC News: फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के बाद संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी बन गई है. इस दोनों कलाकरों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना फैंस कि लिए किसी रोमांच से कम नहीं है. मुन्नाभाई एमबीबीएस में मुन्ना और सर्किट ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. अब एक बार फिर ये जोड़ी धमाल मचाने आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस अदाजा लगा रहे हैं कि जल्द ही मुन्ना भाई एमबीबीएस की फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आने वाली है.संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें संजय दत्त और अरशद वारसी जेल में खड़े हैं. दोनों ने कैदियों वाले कपड़े पहने हैं और काफी परेशान दिख रहे हैं. संजय दत्त ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘हमारा इंतजार आप सभी से कहीं ज्यादा था. मैं अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक बार फिर बढ़िया फिल्म लेकर आ रहा हूं. आप सभी को ये फिल्म दिखाने का इंतजार मैं नहीं कर सकता. जुड़े रहिए.’खास बात ये है कि संजय दत्त ने पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया है. पोस्टर में लिखा है कि फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं और फिल्म का प्रोडक्शन संजय दत्त करेंगे. फैंस से लिए खुशी की बात ये है कि ये फिल्म इसी साल यानि 2023 में ही रिलीज होगी. इस पोस्टर के आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. कयास लगने लगे हैं कि ये संजय दत्त की नई फिल्म मुन्ना भाई 3 का पोस्टर है.आपको बता दें संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी साल 2006 में फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में नज़र आई थी. इस जोड़ी ने साल 2003 में फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ से फैंस के दिलों में खास पहचान बना ली है. अब एक बार फिर फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media