मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

News

ABC NEWS: मुंबई में धीरूभाई अंबानी स्कूल ने बीकेसी थाने में बम की धमकी मिलने पर एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके अनुसार, फोन करने वाले ने अपनी पहचान विक्रम सिंह के रूप में बताई. आरोपी ने स्कूल के लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया और दावा किया कि उसने स्कूल के अंदर टाइम बम लगाया है, जिसके बाद उसने कॉल कट कर दिया. जानकारी के मुताबिक मामला बीते दिन यानी कि मंगलवार का है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर मंगलवार शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई. फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया. इसके बाद फोन करने वाले ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी. इसके तुरंत बाद ही स्कूल ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद तत्काल पुलिस की एक टीम को बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड के साथ स्कूल कैंपस में भेजा गया. जहां तलाशी के बाद परिसर को सुरक्षित घोषित कर दिया गया.

स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया. वहीं मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. हालांकि इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि बीते साल अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक धमकी भरा कॉल आया था, जिसमें एक अज्ञात कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media