मुलायम सिंह की यादव की स्थिति नाजुक, CM योगी ने भी अखिलेश से की बात

News

ABC NEWS: UP के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को कल तबीयत बिगड़ने के बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के ICU में ले जाया गया था. ताजा अपडेट के अनुसार उनकी स्थिति (Mulayam Singh Yadav Health Update) नाजुक बनी हुई है, फिलहाल कोई सुधार नहीं है. देर रात डॉक्टरों के पैनल ने मुलायम सिंह यादव का डायलिसिस किया. अगले कुछ घंटों में उनका मेडिकल बुलेटिन जारी हो सकता है. इधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से फोन पर बातचीत कर मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

इसके अलावा उन्होंने मेदांता अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों से बातचीत कर सपा संरक्षक को बेहतर ईलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए. सूत्रों के अनुसार परिवार के सदस्य गुरुग्राम में उनका स्वास्थ्य जानने के लिए पहुंच रहे हैं. जबकि शिवपाल सिंह यादव पहले से ही वहां हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पिता की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद रविवार को लखनऊ से दिल्ली पहुंचे.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन सूद और डॉ. सुशील कटारिया की निगरानी में 82 वर्षीय सिंह का इलाज किया जा रहा है. सिंह का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media