मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, email करके 20 करोड़ की रंगदारी भी मांगी

News

ABC NEWS: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को 27 अक्टूबर को एक ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. उनसे 20 करोड़ रुपये की मांग भी की गई है. ऐसा नहीं करने पर मारने की धमकी दी गई है. मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है. ईमेल में लिखा है, ‘IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in India’.

पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच में जुटी
इस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर मुंबई के गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. धमकी भरे ई-मेल में लिखा है कि पैसे नहीं देने पर वो मुकेश अंबानी पर हमला करवा सकता है, क्योंकि उसके पास देश के अच्छे शूटर्स हैं.

पिछले साल भी मिली थी धमकी 
इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक शख्स ने फोन किया था. उसने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. तब कॉल करने वाले ने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी का नाम लेकर उनकी जान लेने की भी धमकी दी थी. साथ ही मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को भी उड़ाने की धमकी दी थी.

2021 में मिली थी विस्फोटकों से लदी SUV

जबकि फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी के घर के पास एक लावारिश SUV मिलने से सनसनी फैल गई थी. मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ के पास विस्फोटकों से लदी एक SUV मिली थी. इसमें करीब 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्ठी मिली थी. चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media