मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी, मेल पर अबकी मांगी 400 करोड़ रुपये की रंगदारी

News

ABC NEWS: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को धमकी भरे एक और ईमेल मिले हैं. उनसे 400 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. मुंबई पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है. रंगदारी की मांग वाले लगातर मेल आ रहे हैं. नए मेल में धमकी भेजने वाले ने नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. पुलिस के अनुसार, 31 अक्टूबर से नवंबर के बीच दो धमकी भरे ईमेल प्राप्त हुए. भेजने वाले ने खुद को शादाब खान बताया.

पुलिस ने कहा, “उद्योगपति मुकेश अंबानी को 31 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच एक बार फिर दो धमकी भरे ईमेल मिले, जिसमें उन्हें पिछले ईमेल को नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है. मेल भेजने वाले ने 400 करोड़ रुपये की मांग की है.” इससे पहले अंबानी को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी. अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस, अपराध शाखा और साइबर दल ईमेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने पर काम कर रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाला कॉल करने के आरोप में पिछले साल बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी ने मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media