IPL 2024 में भी खेलेंगे एमएस धोनी! फैंस के प्यार से भावुक माही ने दिए ऐसे संकेत

News

ABC News: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है. आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई ने बारिश से बाधित मैच में गुजरात को पांच विकेट से हराया. इस जीत के साथ ही चेन्नई आईपीएल में पांच बार चैंपियन बनने वाली दूसरी टीम बन गई. चेन्नई से पहले मुंबई की टीम यह कारनामा कर चुकी है.

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 11वीं बार आईपीएल का फाइनल खेल रहे थे और उन्होंने पांचवीं बार ट्रॉफी उठाई. धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं और माना जा रहा था कि यह उनका आखिरी सीजन होगा. हालांकि, इस लीग में 250 मैच खेल चुके माही ने साफ किया कि इस सीजन फैंस उनके लिए बड़ी संख्या में मैदान में पहुंचे थे और बदले में वह आईपीएल का एक और सीजन खेलने की कोशिश करेंगे. वह इसके लिए जमकर मेहनत भी करेंगे. धोनी से इस सीजन कई बार संन्यास को लेकर सवाल किया गया और उन्होंने अपने बयानों से साफ किया कि वह अगला सीजन भी खेलने वाले हैं.

हर्षा भोगले के सवाल पर धोनी ने कहा यह रिटायरमेंट का ऐलान करने के लिए सबसे बेहतर समय है लेकिन वह कड़ी मेहनत करेंगे जिससे कि वह अगले आइपीएल सीजन में खेल सकेंगे. धोनी ने कहा कि यह उनके लिए आसान नहीं हैं, इसके लिए करीब छह माह के लिए सोचने का समय है. धोनी ने जिस तरह से फैंस ने उनका समर्थन किया है, ऐसे में उनकी जिम्मेदारी भी बढ़ गई है. डग आउट में धोनी की आंखों में क्यों आंसू आए, इसके बारे में भी उन्होंने बताया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media