सांसद पचौरी ने रैली स्थल के भूमि पूजन से किया आगाज, 19 को उर्जा मंत्री समेत कई नेताओं का जमावड़ा

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) लोकसभा 2024 की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार महासंपर्क अभियान चला रही है. केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को बताने के लिए जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है. कानपुर में भी 19 जून को जनसभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें केंद्रीय मंत्री सहित कई प्रदेश सरकार के मंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारियों को लेकर शनिवार को शहर के दक्षिणी इलाके में कानपुर सांसद ने जनसभा स्थल का भूमि पूजन किया. इसके बाद जनसभा की तैयारियां शुरू की गईं.

सांसद सत्यदेव पचौरी शनिवार सुबह कानपुर दक्षिण स्थित जैना पैलेस ग्राउंड पहुंचे. विधि विधान के साथ जनसभा स्थल का भूमि पूजन किया. इस दौरान शहर भाजपा के दक्षिण जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहे. सैकड़ों कार्यकर्ता भी इस भूमि पूजन में शामिल हुए. भूमि पूजन के बाद जनसभा स्थल की तैयारियां शुरू की गईं. कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों को जिस तरह से पिछले कार्यकाल में किया गया है. उन्हें जनता को बताने के लिए रैली की जा रही है.

19 जून को दोपहर 3 बजे रतनलाल नगर के जैना पैलेस ग्राउंड में जनसभा की जाएगी. उन्होंने बताया की जनसभा में संबोधित करने के लिए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह, गुजरात के प्रदेश महामंत्री विनोद चावड़ा, प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जनसभा में पहुंचेंगे. 19 जून को जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा प्रदेश स्तर के बड़े भाजपा नेता भी इस जनसभा में पहुंचेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media