सितंबर में 5 ग्रहों की हलचल: तुलावालों को मिलेगी नई गाड़ी-घर! 3 राशियों का भी जाग उठेगा भाग्य

News

ABC NEWS: सितंबर 2023 के महीने में 5 राशियों की बड़ी हलचल होने वाली है. सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करेंगे तो 4 सितंबर को गुरू वक्री होंगे और शुक्र मार्गी होंगे. 16 सितंबर को सिंह राशि में बुध ग्रह मार्गी होने वाले हैं. इन चार के अलावा मंगल ग्रह 24 सिंतबर को कन्या रा​शि में अस्त होंगे. सितंबर में इन 5 ग्रहों की हलचल का असर सभी 12 राशियों के लोगों पर पड़ना तय है. इनमें से 4 राशियों के जातकों को लाभ और तरक्की के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव का कहना है कि सितंबर में ग्रहों के राशि परिवर्तन और चाल के बदलने से मेष, मिथुन, सिंह और तुला राशिवालों को लाभ मिलेगा. एक तरह से उनके लिए सितंबर का महीना लकी साबित हो सकता है. तुलावालों को तो नई गाड़ी और नया मकान मिलने का योग बन रहा है. करियर में भी तरक्की होगी. आइए जानते हैं सितंबर के ग्रह गोचर का राशियों पर शुभ प्रभाव.

ग्रह गोचर सितंबर 2023: शुभ प्रभाव
मेष:
 सितंबर में ग्रहों के गोचर का सकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर देखने को मिलेगा. इस समय आपका गोल्डेन टाइम शुरू हो रहा है, आपको उन्नति की नई संभावनाएं मिलेंगी. आपके लिए आय के नए स्रोत विकसित होंगे. धन की कोई कमी नहीं होगी. आपके जो भी अटके काम हैं, उनको इस माह कर डालिए, सफलता प्राप्त होगी.

मिथुन: जो लोग सितंबर में विदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं, उनको सफलता मिलेगी. शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र से जुड़े लोगों को नई उपलब्धि प्राप्त हो सकती है, लेकिन आपको मेहनत करते रहना होगा. आपकी सेहत अच्छी रहेगी और परिवार में सुख और शांति भी रहेगी. पहले के विवाद शांत हो जाएंगे.

सिंह: सितंबर माह में आपकी राशि के लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा. नौकरी करने वालों के लिए अच्छे दिन आएंगे और उनका काम बोलेगा. बॉस खुश नजर आएंगे और आपकी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. हो सकता है कि आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो जाए. दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी. जीवनसाथी को समय देंगे. बिजनेस करने वालों को निवेश के अच्छे अवसर मिलेंगे, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

तुला: आपकी राशि के जातकों के लिए सितंबर का महीना बहुत ही लकी हो सकता है. आपको नई गाड़ी और नए भवन का सुख प्राप्त हो सकता है. आप इनको खरीद सकते हैं. इस माह माता लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहेंगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सुख, धन और वैभव में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरीपेशा लोगों के वेतन में वृद्धि होने के संकेत हैं.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media