तुनिशा शर्मा को खोने का गम नहीं झेल पा रहीं मां, बॉडी देखने के बाद हुईं बेसुध

News

ABC News: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद से ही हर कोई हैरान है. अभिनेत्री की मौत से अगर किसी को सबसे ज्यादा सदमा लगा है, तो वह उनकी मां हैं. अपनी इकलौती बेटी को खोने के दुख को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और अब उनका एक इमोशनल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उनका दर्द साफ झलक रहा है, जिसे देख हर कोई सिहर गया है. तुनिशा की मां का वीडियो देखने के बाद हर कोई यही दुआ कर रहा है कि उनकी मां को ताकत मिले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

दरअसल, सोमवार रात को तुनिशा शर्मा की मां अपने परिवार के साथ अस्पताल में बेटी की बॉडी देखने पहुंची थीं. एक्ट्रेस की मां का अस्पताल जाते और बाहर आते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एकदम बेसुध नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की मां को अस्पताल में अंदर ले जाते वक्त दो लोगों ने सहारा दे रखा था और ऐसे ही वापस आते वक्त भी. लेकिन जब वह वापस आईं तो उनका हाल बहुत बुरा था. अपनी इकलौती बेटी की बॉडी देखने के बाद मां पूरी तरह से टूट गईं. बताया जा रहा है कि वह बेटी की बॉडी को देखने के बाद बेहोश हो गई थीं. तुनिशा की उम्र महज 20 साल थी और ऐसे में अपनी बच्ची को खोने का गम उनकी मां नहीं झेल पा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें भी नम हो गई हैं. तुनिशा की मां का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बता दें कि तुनिशा ने 24 दिसंबर को अपने शो अलीबाबा के सेट पर को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी. इसके बाद तुनिशा की मां ने बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. तुनिशा की मां की शिकायत पर ही शीजान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. तुनिशा की मां का कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और फिर ब्रेकअप कर लिया. इस वजह से वह तनाव में थी. ऐसे में 28 दिसंबर तक शीजान पुलिस कस्टडी में हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media