दूध न पीने पर मां ने 5 दिन के मासूम की उंगलियों को खौलते तेल में डाला, बच्चे की हालत नाजुक

News

ABC NEWS: UP के बाराबंकी में एक मां ने अपने 5 दिन के मासूम की उंगलियों को खौलते तेल की कढ़ाई में डाल दिया. मां ने यह काम इसलिए किया कि उसका मासूम दूध नहीं पी रहा था. मां को उम्मीद थी कि यह टोटका करने के बाद शायद मासूम दूध पीने लगे जाए. फिलहाल, बच्चे की हालत बिगड़ता देख मां-बाप ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है.

मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र के इसरौली गांव का है. यहां की रहने वाली आशिया और पति इरफान मासूम को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर में लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने मासूम को देखा, तो उसके हाथ की पांचों उंगलियां बुरी तरह झुलस गई थी.

बच्चे की हालत नाजुक
डॉक्टरों की टीम ने आनन फानन में इलाज शुरू किया. जानकारी के मुताबिक, उंगलियां जलने और तेज बुखार की वजह से बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, बच्चे की मां आशिया को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. उसका कहना है कि हमारा बच्चा जब से पैदा हुआ न दूध पी रहा था, न रो रहा था. आशिया ने आगे बताया कि इसके बाद हमारे दिमाग में आया कि इसका हाथ की उंगलियां खौलते तेल की कढ़ाई में जला दें, तो शायद दूध पीने लग जाए. हमें ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं कहा था. बस हमारे दिमाग में आया ऐसा टोटका करें, तो बच्चा शायद दूध पीने लगेगा.

अपने किए पर कोई पछतावा नहीं- मां
अब हमारा बच्चा दूध पी रहा है. बस बुखार है. वह भी उतर जाए, तो हमारा बच्चा ठीक हो जाएगा. आशिया आगे कहती हैं कि इससे पहले भी हमारे दो बच्चे हुए थे. वे दूध न पीने की वजह से मर गए थे. इस वजह से भी यह टोटका किया है. हमें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media